अरुण साव बताये क्या अमित शाह के साथ रात की बैठक में पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट अभद्रता करने की रणनीति बनाये है

रायपुर/09 अगस्त 2023। भाजपा नेताओं के द्वारा पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के साथ कि गई गुंडागर्दी अभद्रता की निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव से पूछा क्या अमित शाह के साथ रात में बैठक करके भाजपा ने प्रदेश के पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के साथ गुंडागर्दी, अभद्रता, गाली-गलौज करने कि रणनीति बनाई है? प्रदेश की शांत धरा को अशांत करने का षड्यंत्र रचा है?

आंदोलन की आड़ में जिस प्रकार से पूरे प्रदेश में भाजपा के बड़े से लेकर छोटे नेता गुंडागर्दी कर रहे हैं यह भाजपा के हताशा में होने का प्रमाण है । आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार दिख रही है इसलिए भाजपा नेता तिलमला रहे हैं। भाजपा विधायक रंजना साहू महिला पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार कर रही है अपशब्दों का प्रयोग कर रही है जो बेहद निंदनीय है जगदलपुर में केदार कश्यप ने सुरक्षा में लगे जवानों के साथ धक्का-मुक्की किया उनको धमकाया भिलाई में भाजपा के नेताओं ने सीएसपी के ऊपर हमला किया उनके अंगूठा तोड़ दिया।क्या भाजपा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को इसी प्रकार से संस्कार देते हैं ट्रेनिंग देते हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि असल मायने में भाजपा को आंदोलन का मतलब ही नहीं मालूम आंदोलन की आड़ में बीजेपी दंगा फसाद करती है सरकारी संपत्तियों पर तोड़फोड़ करवाती है आम जनता को डराती और धमकाती है भाजपा के संस्कार में हिंसा प्रथम है भाजपा प्रदेश में हताशा के दौर से गुजर रही है भाजपा के द्वारा मनगढ़ंत और झूठे आरोप लगाकर जो आंदोलन किया जाता है उसे जनता का समर्थन नहीं मिलता है

आंदोलन विफल हो जाने से बौखलाये भाजपा के नेता आंदोलन में सुरक्षा में लगे पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के साथ गाली गलौज किया। यह पहला अवसर नहीं है इस आंदोलन के पहले भी भाजपा के नेताओं ने पुलिस वालों के साथ दुर्व्यवहार किया है भाजपा जब सत्ता में होती है तब आम जनता के ऊपर लाठी चलाती है वज्रपात करती है और जब विपक्ष में होती है तब हिंसा का रूख अख्तियार कर के अपने घिनौने मंसूबे को पूरा करना चाहती है।