संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अघरिया समाज के सामुदायिक भवन का किया भूमिपूजन

रायपुर, 22 अगस्त 2023/अघरिया समाज रायपुर द्वारा आयोजित सामुदायिक भूमिपूजन और सावन महोत्सव कार्यक्रम में संसदीय सचिव श्री विकास उपाध्याय और श्रीमती सुधा उमेश पटेल शामिल हुए। संसदीय सचिव श्री उपाध्याय ने सरोना में बनने वाले अघरिया समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। इस मौके पर उन्होंने सामुदायिक भवन में बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए 10 लाख रूपये स्वीकृति प्रदान करने की घोषणा की।

भूमिपूजन एवं सावन महोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संसदीय सचिव श्री विकास उपाध्याय ने कहा कि अघरिया पटेल समाज के विकास के साथ-साथ अन्य समाजों के लिए भी राज्य की विकास में अघरिया समाज का महत्वपूर्ण योगदान है। सामुदायिक भवन में समाज के लोग एक साथ जुड़ते हैं और रचनात्मक कार्य को आगे बढ़ाते है। राज्य सरकार भी प्रदेश के सभी वर्गों के विकास के लिए तत्पर है।

सावन महोत्सव में महिलाओं ने झूले के साथ-साथ सावन गीत भी गाए और धरती को हरा भरा करने का संकल्प लिया। इस मौके पर अघरिया पटेल समाज द्वारा सावन महोत्सव क्वीज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। क्वीज प्रतियोगिता में श्रीमती सुषमा प्रेमलाल पटेल ने सावन क्वीन का खिताब हासिल किया।

सावन उत्सव में महिलाएँ हरित श्रृंगार में उपस्थित होकर कई तरह के मनोरंजक कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर अघरिया समाज सेवा समिति एवं अपरिया महिला मंच की अध्यक्षा श्रीमती लता चौधरी, रविमणि पटेल, एम एल नायक, श्री क्षीरसिंधु पटेल, श्री बसंत पटेल, शिवपाल पटेल, सहित अघरिया समाज के प्रबुध्दजन उपस्थित थे।