मतदाता जागरूकता अभियान के तहत स्वच्छता दीदियों ने निकाली रैली

मनेंद्रगढ़, 29 अगस्त 2023/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नरेंद्र कुमार दुग्गा के मार्गदर्शन में जिले के मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप कैलेण्डर अनुसार विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है। मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत नगर निगम चिरमिरी में स्वच्छता दीदियों और नागरिकों के द्वारा स्वीप कार्यक्रम अंतर्गत मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई

उपस्थित नवीन मतदाताओं के द्वारा बूथ प्रांगण में स्वीप गतिविधि आधारित स्वीप रंगोली प्रतियोगिता , स्वीप मेहंदी प्रतियोगिता, स्वीप चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन कर लोगों को मतदान करने हेतु प्रेरित किया गया। लोगों को वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के साथ मतदान प्रक्रिया से अवगत कराया गया।

उन्हे 18 वर्ष व उससे अधिक उम्र के लोगों को जिनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है उनको बीएलओ के माध्यम से नाम जुड़वाने हेतु प्रेरित किया गया, विशेषकर नवीन मतदाताओं एवं नव वधु का नाम भी वोटर लिस्ट में जुडवाने हेतु कहा गया। इस अवसर पर स्वीप नोडल अधिकारी और नगर निगम आयुक्त सुश्री लवीना पाण्डे, जनप्रतिनिधि, नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारी और अन्य वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे।