वृद्ध महिलाओं और नवीन मतदाताओं ने कलेक्टर को बांधी स्वीप की राखी

मनेंद्रगढ़, 30 अगस्त 2023/ बस स्टैंड के नजदीक लायंस क्लब द्वारा संचालित वृद्धाश्रम में कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार दुग्गा ने चला संगी वोट देहे जाबो के तर्ज पर रक्षा बंधन का पावन पर्व मनाया। उनके साथ आयुक्त नगर निगम चिरमिरी सुश्री लवीना पांडेय, एसडीएम श्रीमती अभिलाषा पैकरा, तहसीलदार श्री नीरजकांत तिवारी भी मौजूद थे।

वृद्धाश्रम में रहने वाली बहनों, नये मतदाता बहनों और बीएलओ दीदियों ने कलेक्टर श्री नरेन्द्र दुग्गा की कलाई में स्वीप राखी बांधी और उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की। कलेक्टर श्री दुग्गा ने उपस्थित सभी बहनों का मुँह मीठा कर आशीर्वाद लिया। कलेक्टर श्री दुग्गा को अपने बीच पाकर वृद्धाश्रम में सबके चेहरे पर ख़ुशी छा गई। इस अवसर पर उपस्थित सभी नागरिकों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। 18+ नवीन मतदाताओं को चुनई चिरई की राखी पहनाई गई।

इस अवसर पर वृद्ध लोगों को बीएलओ किट बटवाया गया। ज़िले में युवा मतदाताओं की संख्या ज़्यादा होने के कारण युवा मतदाताओं को शत-प्रतिशत वोट डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी तरह निगम आयुक्त चिरमिरी सुश्री लवीना पांडेय और एसडीएम श्रीमती अभिलाषा पैकरा ने ब्लाइंड स्कूल के 18+ नवीन मतदाता भाइयों की कलाई पर राखी बाँधकर मतदान के लिए प्रेरित किया।

इसके साथ ही नगरीय निकाय में स्वच्छता दीदियों ने घूम-घूमकर राखी बांधी और लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर श्री प्रवीण भगत, लायंस क्लब के  सदस्य श्री शैलेश जैन दल, डॉ. एसके आचार्या, श्री कृष्णकांत ताम्रकार, श्री नीरज अग्रवाल, संतोष जैन, कौशल अरोरा, नरोत्तम शर्मा, सुंदर लाल दुग्गड़ तथा अन्य नागरिक और जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे।