मूणत ने ब्राम्हण समाज के लोगों से मांगा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आशीर्वाद

रायपुर/28 अक्टूबर 2023/ पूर्व कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री राजेश मूणत अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान रायपुर शहर की जनता की भावनाओ और आकांक्षाओं को समझने का प्रयास कर रहे हैं।

श्री राजेश मूणत ने बताया कि वह रायपुर पश्चिम विधानसभा में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान मूणत लगातार मोहल्ला विकास समितियों और सामाजिक प्रमुखों की बैठके भी ले रहे हैं।

जनदर्शन के साथ देव दर्शन का लाभ ले रहे मूणत

शनिवार की सुबह प्रातः उठकर अपने निवास में उपस्थित नागरिकों से संवाद कर सर्वप्रथम मंदिरों , गुरुद्वारों में दर्शन लाभ लेकर जनसंपर्क की शुरुवात की।

बैठकों का दौर जारी, ब्राम्हण समाज के लोगों के साथ हुई भेंट

उन्होंने अयप्पा मंदिर दर्शन कर भगवान अयप्पा से विजय श्री का आशीर्वाद मांगा। सुबह 9:30 बजे उन्होंने निज निवास पर ब्राम्हण समाज के दल से भेंट की उसके पश्चात सी.ए. प्रोफेशनल ग्रुप के साथ बैठक की उसके पश्चात पं. दीनदयाल उपाध्याय वार्ड पार्षद कार्यालय पर बैठक की वहां से माधवराव सप्रे वार्ड खारुन पैलेस पहुंचे ,जहां स्थानीय नागरिकों ने अपने उनका पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया वहां से ठाकुर प्यारेलाल वार्ड , संत रविदास वार्ड और ईश्वरी चरण शुक्ल वार्ड में स्थानीय वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठके की।

श्री राजेश मूणत शनिवार शाम को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर वार्ड पहुंचे। जहां उन्होंनेशहनाई गार्डन में सैकड़ो संख्या में उपस्थित ब्राम्हण समाज के लोगों से मुलाकात की। इस बैठक में भाजपा नेत्री मीनल चौबे, प्रभात दुबे समेत कई नेता भी शामिल थे

श्री राजेश मूणत ने ब्राम्हण समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले नागरिकों का अभिवादन करते हुए कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि और सरकार सर्वसमाज की भावनाओं को साथ लेकर ही राष्ट्र विकास की दिशा में कार्य कर सकता है। उन्होंने कहा कि ब्राम्हण समाज के लोगों का रायपुर शहर की मूल भावना को जीवित रखने में,इसे बनाने में बड़ा योगदान रहा है। आप एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का साथ देकर रायपुर शहर को कांग्रेस के चंगुल से आज़ाद करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

इस दौरान आम जनता और खास करके महिलाएं जगह जगह फूल मालाओं और आरती की थालियों से मूणत का स्वागत कर रही है।

श्री राजेश मूणत ने बताया कि जनता से मिल रहे अपरिमित प्रेम से जीत के लक्ष्य को प्राप्त करने के साथ ही भविष्य में आने वाली जिम्मेदारियों का बोध भी हो रहा है।उन्होंने आगे कहा कि मैने सदैव जन समस्यायों के निदान के लिए अपना सर्वोच्च योगदान दिया है, इसे निरंतर जारी रखना मेरी प्राथमिकता है ।

पीएम आवास योजना होगी बहाल

श्री राजेश मूणत ने बताया कि उन्हें हर दिन आमजनों से सुझाव भी मिल हैं। जनता कांग्रेस सरकार के शासनकाल में पीएम आवास योजना का कार्य रुकने से बेहद आक्रोशित है। मूणत ने जनता को विश्वास दिलाया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही तत्काल केंद्र सरकार के सहयोग से पीएम आवास योजना के कार्य मे गति लाई जाएगी। मूणत ने कहा भाजपा की सरकार किसी काम मे कंजूसी नहीं करेगी और गरीब जनता को उसका हक दिलवाने के लिए बिना किसी बहाने के सरकारी खजाना खोल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबो के सिर से छत छीनने का काम किया है,इसका हिसाब उसे जनता चुनाव में हराकर देगी

मोदी के मन की बात में रायपुर पश्चिम की जनता लाइव स्क्रीन करेगी साझा

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रति माह के अंतिम रविवार को आकाशवाणी के माध्यम से देश की जनता से मुखातिब होते हैं।
जहां वे पूरे महीने भर में भारतीयों द्वारा हासिल उपलब्धियों और अनन्य विषयों पर अपने मन की बात साझा करते हैं नरेंद्र मोदी देश के हर वर्ग के लोगो के साथ संवाद स्थापित करते हैं जिसमे सामाजिक , वैज्ञानिक , शिक्षा , कृषि जैसे अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ठ योगदान देने वाले या फिर राष्ट्रोत्थान और प्रकृति संरक्षण में अहम भूमिका निभाने वाले देशवासियों से सीधा संवाद स्थापित करते हैं

और उनकी उपलब्धियों को पूरे देश के समक्ष रखते हैं यह नरेंद्र मोदी का 105वां मन की बात कार्यक्रम है जिसमें मोदी कल जनता को संबोधित करेंगे। रायपुर के नजरिए से कल का एपिसोड इसलिए विशेष महत्व का है, क्योंकि कल मोदी के मन की बात का सीधे प्रसारण के वक्त रायपुर पश्चिम के रामनगर क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ लाइव स्क्रीन साझा करेगी।

मोदी के कार्यक्रम के दौरान जब वे टेलीविजन पर लाइव रहेंगे। उसी समय रायपुर पश्चिम की जनता उनके साथ पूरे देश के टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई देगी जिसका नेतृत्व पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत करेंगे। मूणत क्षेत्र की जनता सहित स्वयं मन की बात की लाइव वीडियो कांफ्रेंसिंग में हिस्सा लेंगे मूणत ने कहा कि यह क्षेत्र की जनता के लिए गौरव का विषय की देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ टेलीविजन पर लाइव स्क्रीन साझा करेगी।

कल होगा राजेश मूणत के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन

राजेश मूणत ने बताया कि शाम मुहूर्त और विधि विधान से अपने केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे जिसमे क्षेत्र के कई गणमान्य नागरिक और वरिष्ठ भाजपा नेताओ की भी उपस्थिति रहेगी जवाहर नगर स्थित करोड़ीमल धर्मशाला में उनका केंद्रीय कार्यालय खुलेगा आपको बता दें कि मूणत ने पूर्व में लड़े अपने सभी चुनाव का संचालन उसी स्थान से किया था वे उसे अपने लिए शुभ फलदाई मानते हैं ।