भाजपा के सहयोग केंद्र में स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने सुनी समस्याएं, दिए निर्देश

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग केंद्र में प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री, मंत्री और भाजपा पदाधिकारी बैठकर लोगों के समस्याओं और आवेदनों का त्वरित निराकरण कर रहे हैं। काफी संख्या में लोग भाजपा के सहयोग केंद्र में लगातार शामिल हो रहे है और प्रदेश सरकार के मंत्री उनकी समस्याओं एवं आवेदन का त्वरित निराकरण कर रहे हैं। शुक्रवार को सहयोग केंद्र में सैकड़ों की संख्या में आवेदन आए।

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यालय मे आज हमने लोगो की समस्याओं को सुना, विभिन्न विभागों के चाहे वे निर्माण संबंधी कार्य हो या क्षेत्र के विकास के लिए काम हो, चाहे नए अस्पताल की मांग हो पूरे प्रदेशभर से विभिन्न आवेदन प्राप्त हुए।

आज सहयोग केन्द्र में पूरे प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से से लोग आए हुए थे। सभी प्रकार के विषय आये, जिनमें स्वास्थ्य संबंधी आवेदन ज्यादा थे। इसके साथ ही शिक्षा, राजस्व, पेयजल, व अन्य विषय भी आए। आवेदनों के निराकरण करने के लिए संबंधित विभागों को जल्द से जल्द निदान करने के लिए निर्देश दिए गए।

सहयोग केंद्र में प्रदेश महामंत्री द्वय संजय श्रीवास्तव व रामजी भारती भाजपा सह मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल तथा प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू मौजूद रहे।