केंद्रीय मंत्री रामकृपाल पहुंचे रायपुर

रायपुर. केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने रायपुर में कहा है कि राहुल गांधी का अध्यक्ष बनने के बाद बीजेपी पर लगाए गए आरोप खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे कहावत की तरह है. कांग्रेस और उनके नये मुखिया हताशा में हैं.

गौरतलब है कि अध्यक्ष का पदभार संभालते ही राहुल गांधी ने बीजेपी पर तेज़ हमला किया था. उन्होंने बीजेपी को आग लगाने वाली और कांग्रेस को आग बुझाने वाली पार्टी करार दिया था.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ के हालात अच्छे हैं पिछले 14 साल में भाजपा की सरकार में हालात बहुत सुधर गए हैं और आने वाले दिनों में और सुधर जाएंगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में गरीब मजदूर और किसान सब के हालात में सुधार हुआ.

रामकृपाल छत्तीसगढ़ आए हुए हैं. वे बिलासपुर में यादव समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे. रामकृपाल ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा.

बिलासपुर के सम्मेलन में शामिल होने के बाद वे शाम को रायपुर में सीएम रमन सिंह से मुलाक़ात करेंगे और राज्य में चल रही उनके मंत्रालय की योजनाओं की समीक्षा करेंगे. रामकृपाल यादव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेहतर काम हो रहा है. 14 सालों में गांव, गरीब और किसानों की स्थिति सुधरी है. छत्तीसगढ़ हर क्षेत्र में तेजी से विकास कर रहा है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *