स्व. दाऊ अशोक बघेल मेमोरीयल क्रिकेट टूर्नामेंट रोमांचक फ़ाइनल मुक़ाबले के साथ हुआ सम्पन्न

रायपुर। ग्राम मेहरसखा में आयोजित स्व. दाऊ अशोक बघेल मेमोरीयल क्रिकेट टूर्नामेंट (IBPL) बहुत ही रोमांचक फ़ाइनल मुक़ाबले के साथ सम्पन्न हुआ । गत वर्ष की विजेता कुम्हली XI ने फिर से गत वर्ष की उपविजेता फ़ाइन स्टार को बेहद ही रोमांचक मुक़ाबले में शिकस्त दे कर ओपन संस्करण का ख़िताब अपने नाम किया ।

इसके पूर्व समापन समारोह में छत्तीसगढ़ की कला एवं संस्कृति को पहचान दिलाने वाले छत्तीसगढ़ के कलाकारों द्वारा रंगारंग प्रस्तुति दी गयी तथा उनकी उपलब्धियों एवं राज्य को दी गयी सेवाओं के लिए उनका सम्मान भी कमेटी द्वारा किया गया ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे मंत्री शिव डहरिया के हाथों कलाकारों का सम्मान करवाया गया ।मंत्री शिव डहरिया ने अपने सम्बोधन में कहा की शहर से इतने दूर ग्रामीण अंचल में इतना भव्य आयोजन करवाने के लिए आयोजक भावेश बघेल बधाई के पात्र हैं । मंत्री डहरिया ने आयोजकों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह की भी जमकर प्रशंसा की एवं कहा की इससे कलाकारों का उत्साहवर्धन होगा और वह और बेहतर कार्य कर पाएँगे ।

मंत्री शिव डहरिया ने पिच पर पहुँच कर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं उन्हें शुभकामनाएँ दी । खिलाड़ियों के आग्रह पर मंत्री जी ने अपने बैटिंग के जौहर दिखाए एवं चौको छक्कों की बरसात की । कार्यक्रम में धरसिंवा विधायक माननीय श्रीमती अनिता शर्मा, महेंद्र छाबड़ा एवं अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे ।

ख़ास बात यह भी रही की कलाकारों की रंगारंग प्रस्तुति एवं फ़ाइनल मैच का लुत्फ़ उठाने के लिए दूर दूर से दर्शक हज़ारों की संख्या में उपस्थित रहे । शानदार आतिशबाजी एवं म्यूज़िकल शो के साथ IBPL का द्वितीय संस्करण सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ ।
इनका कलाकारों का हुआ सम्मान :
मीर अली मीर, ऋषिराज पांडेय, रैपर अंकित, अन्वेश मलिक, तोशंत कुमार, सुश्री मोनिका वर्मा, ऋषि वर्मा, अमन बघेल, चंदन बांधे, नरेंद्र सिंह, सुश्री दुर्गा साहू, संदीप यदु, अनमोल खन्ना, कुलदीप सिंह, हर्ष यादव