विकासखण्ड बैकुण्ठपुर में तहसील एवं जनपद पंचायत कार्यालय के औचक निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर एवं सीईओ

विकासखण्ड बैकुण्ठपुर में तहसील एवं जनपद पंचायत कार्यालय के औचक निरीक्षण पर पहुंचे कलेक्टर एवं सीईओ’’लंबित प्रकरणों का जल्द निराकरण किए जाने के दिए निर्देश’
कोरिया 21 अप्रैल 2022/
कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा ने आज विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के दौरे के दौरान जिला पंचायत सीईओ श्री कुणाल दुदावत के साथ तहसील एवं जनपद पंचायत कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने तहसील कार्यालय में अधिकारियों एवं कर्मचारियों से चर्चा कर राजस्व मामलों फौती, नामांतरण, बंटवारा के लंबित प्रकरणों, आरबीसी 6-4, जाति आय, निवास प्रमाणपत्र के प्रकरणों का जल्द निराकरण किए जाने के निर्देश दिए। तहसील कार्यालय में अपने आवेदन लेकर आए आवेदकों से मुलाकात कर कलेक्टर श्री शर्मा ने उनकी समस्याओं के विषय में जानकारी ली तथा क्षतिपूर्ति राशि का आवेदन लेकर आए ग्राम चेरवापारा के मैनप्रसाद की समस्या का त्वरित निराकरण किए जाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान श्री शर्मा ने आमजनों की सुविधा के लिए तहसील में प्रवेश द्वार के पास पेयजल व्यवस्था के लिए मटकों की व्यवस्था किए जाने हेतु नायाब तहसीलदार को निर्देश दिए।
जनपद पंचायत कार्यालय निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री शर्मा ने कार्यालय में विभिन्न शाखाओं में अभिलेखों की जांच की। उन्होंने गत दिनों लगाए गए शिविरों में राशन कार्ड, पेंशन जैसे प्रकरणों का निराकरण तथा पोर्टल में ऑनलाईन एंट्री किए जाने सम्बन्ध में जानकारी ली तथा कार्यालय में समुचित व्यवस्था दुरुस्त किए जाने के निर्देश दिए।