राजधानी हुई योगिमय, स्वागत में भाजयूमो ने निकाली ऐतिहासिक बाइक रैली

भाजयूमो की ऐतिहासिक बाइक रैली से श्रीयोगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत

*जय श्री राम की गूंज के साथ राजधानी योगिमय*

रायपुर। आज राजधानी रायपुर का रंग पूर्ण रूप से योगिमय हो गया मौका था उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री हिन्दू हृदह सम्राट योगी आदित्यनाथ के राजधानी रायपुर आगमन का
भाजयूमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ के स्वागत में ऐतिहासिक बाइक रैली प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में निकली। भाजयुमो की बाइक रैली ऐतिहासिक रही जिसमे भाजयूमो के लगभग 4000 कार्यकर्ता मोटर सायकिल से यूपी के सीएम तेज तर्रार लोकप्रिय नेता योगी आदित्यनाथ के काफिले की अगुवाई करते वीआईपी तिराहे से एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम, हर घर भगवा छायेगा राम राज जब आएगा, भाजयूमो जिंदाबाद, एती ओती चारो कोती योगी योगी के नारों की गूंज के साथ वातावरण को योगिमय बनाते ऐतिहासिक मोटर सायकिल रैली से भगवान श्री राम के ननिहाल राजधानी रायपुर में अपने लोकप्रिय नेता यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले की अगुवाई की उनका भव्य स्वागत किया। बाइक रैली की भव्यता देखते बनती थी भाजयुमो की बाइक रैली के आगे आगे देशभक्ति धुन से सुसज्जित डीजे और हजारो कार्यकर्ताओं का जोश उत्साह के साथ भाजयूमो की मोटर सायकिल रैली विजय शर्मा और  राजेश पांडेय के नेत्रोत्व में तेलीबांधा से मरीन ड्राइव होते हुए शहीद भगत सिंह चौक, साक्षरता तिराहा, सीएम हाउस होते हुए घड़ी चौक से औलिया चौक, महिला थाना चौक, कालीबाड़ी से बुढ़ा तालाब, श्याम टॉकीज होते हुए इंडोर स्टेडियम तक 4000 बाइक से हजारो की संख्या में भाजयूमो कार्यकर्ता श्रीयोगी आदित्यनाथ का अभिनंदन करने हाथ मे भाजपा के झंडे बैनर के साथ योगी योगी के नारे लगाते वातावरण को पूर्ण रूप से योगिमय बना इंडोर स्टेडियम पहुंचे।

जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक बाइक रैली को सफल बनाने और राजधानी के वातावरण को भजपामय योगिमय बनाने के लिए धन्यवाद दिया उनका आभार माना।
भाजयूमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने अद्भुत ऐतिहासिक मोटर सायकिल रैली के सफल आयोजन के लिए भाजयुमो रायपुर शहर जिला की पूरी टीम सहित भाजयूमो कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आज छत्तीसगढ़ की पावन धरा पर ऐतिहासिक बाइक रैली से हिन्दू हृदय सम्राट योगी आदित्यनाथ जी का भाजयुमो द्वारा भव्य स्वागत कर राजधानी का सम्पूर्ण वातावरण भाजयूमो ने भाजपामय बनाया है यह शंखनाद का एक संकेत है। हम सब के नेता श्रीयोगी आदित्यनाथ ने अपने उद्बोधन में छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के विकास रथ को निरंतर जारी रखने कहा है और हम सभी भाजयूमो कार्यकर्ता कमल का फूल चौथी बार भी खिलाएंगे जीत का चौका लगाकर पुनः भाजपा सरकार बनाएंगे भाजपा सरकार के निरंतर विकास करते रथ को रुकने नही देंगे थमने नहीं देंगे आज हम सभी संकल्प लेते है। उन्होंने राजधानी के कार्यकर्ताओं के जोश जुनून उत्साह और अनुशासन की सराहना की।
भाजयूमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि एयरपोर्ट से लेकर तेलीबांधा तक यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का जगह जगह स्वागत किया गया भाजयुमो की बाइक रैली से श्रीयोगी जी की अगुवाई के बाद इंडोर स्टेडियम में भव्य अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था श्रीयोगी जी को सुनने हजारो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता स्टेडियम पहुँचे स्टेडियम खचाखच भर गया तो कुछ लोग बाहर से ही हिन्दू हृदय सम्राट के उद्बोधन का इंतजार करते दिखे राजधानी आज पूर्ण रूप से भगवा रंग में योगिमय वातावरण से ओतप्रोत दिखी ।
भाजयूमो की बाइक रैली में जिला प्रभारी योगी अग्रवाल संजुनारायन सिंह ठाकुर अनुराग अग्रवाल सचिन मेघानी अमित मैशेरी प्रशांत ठाकुर महेंद्र मुलनकर लखविंदर सिंह सजल श्रीवास्तव विभोर शुक्ला राम प्रजापति विशेष शाह दीपक तन्ना मनोज शर्मा राहुल रॉय फणीन्द्र तिवारी सौरभ जैन आशीष आहूजा अश्वनी विश्वकर्मा अमित नत्थानी अरुण सोनी संजय तिवारी अमित चौधरी सहित सभी 16 मंडलों के पदाधिकारी और भाजयूमो के हजारो कार्यकरता सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *