कांग्रेस का आज जारी किया गया घोषणा पत्र भाजपा के ताबूत की आखिरी कील साबित होगा

तीन साल के कामों भूपेश बघेल की जनता में विश्वसनीयता से कांग्रेस चुनाव जीतेगी

रायपुर/10 दिसंबर 2021। कांग्रेस के नगरीय निकाय घोषणा पत्र पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल द्वारा की गई टिप्पणियों को प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा नेताओं की खीझ बताया है। कांग्रेस का आज जारी किया गया घोषणा पत्र भाजपा के ताबूत की आखिरी कील साबित होगा। जनता कांग्रेस  के  घोषणा पत्र पर पूरा विश्वास करके 15 निकाय चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों को भरपूर आर्शीवाद देगी। विधानसभा चुनाव 2018 तथा पिछले नगरीय निकाय चुनाव की तरह एक बार फिर से भाजपा का अहंकार टूटेगा।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के लिये उनका चुनावी घोषणा पत्र पवित्र दस्तावेज होता है जिसे कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने के बाद पूरा निभाती है। 2018 के विधानसभा चुनाव के जन घोषणा पत्र में किये वायदों को कांग्रेस की भूपेश सरकार ने अधिकांश को पूरा कर दिया है। पांच साल के लिये किये वायदों को मुख्यमंत्री ने सरकार बनने के पहले घंटे से पूरा करना शुरू कर दिया था जो आज भी अनवरत जारी है। भाजपा के लिये घोषणा पत्र के मायने झूठ का पुलिंदा होता है तभी भाजपा ने 2013 के चुनाव में जो वायदा किया था उसे तीन बार सरकार चलाने के बाद भी पूरा नहीं किया था। किसानों को बोनस देने का वायदा से लेकर आदिवासियों को दुधारू गाय, हर आदिवासी परिवार से एक को नौकरी भाजपा के वायदा खिलाफी के सबूत है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस की सरकार ने विधानसभा चुनाव में किये वायदों को पूरा कर जनता का भरोसा जीता है। नगरीय निकाय चुनाव में भी कांग्रेस अपने तीन साल के कामों की बदौलत जनता का भरोसा फिर से जीतेगी।