भावेश बघेल बने छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमिटी पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश महामंत्री

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी – पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू के अनुमोदन पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमिटी – पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने रायपुर निवासी भावेश बघेल को प्रदेश महामंत्री के पद पर नियुक्त किया हैं । उल्लेखनीय हैं की भावेश बघेल संगठन में काफ़ी समय से महत्वपूर्ण पदों पर अपना योगदान पार्टी को दे रहे हैं ।

प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल की मंशा अनुरूप भावेश बघेल ने ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार नरवा गरवा घुरुआ बाड़ी एवं अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन हेतु दौरा किया । एवं धान ख़रीदी सुचारु रूप से करवाने के लिए उन्होंने किसानों के लिए हेल्पलाईन नम्बर भी जारी किया जिसमें धान ख़रीदी में होने वाली किसी भी परेशानी का हल केवल एक कॉल पर किया गया ।
उनकी कार्यकुशलता एवं पार्टी के प्रति कर्मठता को देखते हुए उन्हें विधान सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह बड़ी ज़िम्मेदारी दी गयी हैं । संगठनात्मक राजनीति के अलावा भावेश बघेल द्वारा अपने गृह क्षेत्र धरसिवाँ विधानसभा में कोविड काल के दौरान दवा वितरण एवं सैनीटाईज़ेशन जैसे समाजकल्याण के कार्य भी किए गए जिसके कारण वे पहले भी काफ़ी चर्चा में रहे ।
भावेश बघेल ने अपनी नियुक्ति के लिए पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया हैं । उन्होंने कहा की वे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के मंशा अनुरूप छत्तीसगढ़ मॉडल पर लगातार काम करते रहेंगे ।